टीम इंडिया में रोहित शर्मा के साथ चल रहे विवाद की खबरों पर क्या बोले कप्तान विराट कोहली

मुम्बई : भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने उपकप्तान रोहित शर्मा के साथ विवाद की खबरों को पूरी तरह खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि इस तरह की खबरें मुझे भी बाहर से सुनाई पड़ती हैं। हम लगभग 10 साल से साथ में खेल रहे हैं और जैसी खबरें चल रही हैं वैसा कुछ भी नहीं हुआ है। उनके अलावा कोच रवि शास्त्री ने भी इन खबरों को नकारा और बकवास करार दिया है। बता दें कि वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में न्यू जीलैंड से हार के बाद भारतीय टीम में खेमेबाजी की खबरें आ रही थीं। खासकर कप्तान कोहली और उपकप्तान रोहित में विवाद की बात थी। 

विराट कोहली से तनाव के बारे में पूछे गए सवाल पर कप्तान विराट कोहली ने कहा, ‘मैंने भी बहुत कुछ सुना है। सुनने को तो बाहर से ही मिलता है। देखिए, अगर टीम में सबकुछ अच्छा नहीं होता, महाैल अच्छा नहीं होता तो हम इस मुकाम तक नहीं पहुंचते। वर्ल्ड क्रिकेट में टॉप पर पहुंचने के लिए सबसे जरूरी है आपसी समझबूझ। इसके बिना कुछ भी नहीं हो सकता है।’ 

उन्होंने साथ ही में कहा, ‘जब हमने क्रिकेट की शुरुआत की थी तो हम नंबर-7 थे और फिर नंबर-1 और नंबर-2 तक पहुंचे। अगर हमारे बीच तनाव होता तो ऐसा नहीं हो पाता।’ इस पर काउंटर सवाल किए जाने पर कोच रवि शास्त्री ने बीच में टोकते हुए कहा कि इस पर मैं आता हूं। उन्होंने सवाल का जवाब देते हुए कहा कि खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम साथ शेयर करते हैं। मैं भी उसका हिस्सा होता हूं। जिस तरह की खबर आ रही हैं वैसा कुछ भी नहीं है। ये सबकुछ बकवास है और मीडिया की मनगढंत स्टोरी है। 

कप्तानी पर असुरक्षा को लेकर पूछे गए सवाल पर विराट ने कहा कि अगर मैं असुरक्षित महसूस करता तो मेरे चेहरे पर दिख जाता। रोहित अच्छा डिजर्व करते हैं और उनको मिलना चाहिए। हमारे बीच ऐसा कुछ भी नहीं है, टीम में अच्छा माहौल है। बता दें कि हाल ही में खबर आई थी कि रोहित शर्मा ने कप्तान की वाइफ अनुष्का को इस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। इसके बाद से टीम में सबकुछ ठीक नहीं होने के कयास लगाए जा रहे थे। 

Related posts

Leave a Comment